October28 , 2021

    एरियाना ग्रांडे ने कथित शिकारी द्वारा खींचे गए चाकू का खुलासा किया, उसे जान से मारने की धमकी दी

    Related

    With new format, Grammy 2022 nominations to be unveiled on THIS date

    न्यूयॉर्क: 2022 ग्रैमी नामांकन की घोषणा 23 नवंबर को...

    राजकुमार राव ने ‘न्यूटन’ के चार साल पूरे किए

    राजकुमार राव 'न्यूटन', जो इस साल की शुरुआत में ऑस्कर...

    Share

    नई दिल्ली: पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि एक व्यक्ति, जिसने कथित तौर पर उसके सुरक्षा गार्डों पर चाकू से हमला किया और उसे उसके घर पर गिरफ्तार कर लिया, महीनों से उसे धमकी दे रहा है।

    TMZ ने एरियाना द्वारा दायर एक निरोधक आदेश प्राप्त करने के लिए कानूनी दस्तावेज प्राप्त किए, जिसमें उसने समझाया कि अहरोन ब्राउन नाम के कथित शिकारी ने उसे 7 महीने तक आतंकित किया है, लेकिन फिर 9 सितंबर की शाम को चीजें संकट के स्तर तक बढ़ गईं, जब एरियाना पर थी घर।

    उसने आरोप लगाया कि ब्राउन फिर से दिखा और एक बड़ा शिकार चाकू दिखाया। जब सुरक्षा ने उसे जाने के लिए कहा, तो वह जुझारू हो गया और चिल्लाया, “मैं तुम्हें और उसे मार दूंगा।”

    पहले की रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस को बुलाया गया और ब्राउन पैदल ही भाग गए। उन्हें कई बार रुकने का आदेश दिया गया था, लेकिन वे ऐसा करने में विफल रहे और अंततः उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

    TMZ ने बताया कि एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने यह कहते हुए एक घोषणा भी दायर की कि “उन्हें डर है कि कथित शिकारी को जेल से रिहा कर दिया जाएगा और इसलिए निरोधक आदेश आवश्यक है”।

    एरियाना ने अपनी घोषणा में कहा, “मैं अपनी सुरक्षा और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए भयभीत हूं। मुझे डर है कि प्रतिबंधात्मक आदेश के अभाव में, मिस्टर ब्राउन मेरे घर आते रहेंगे और मुझे या मेरे परिवार के सदस्यों को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने या हत्या करने का प्रयास करेंगे। ।”

    अनवर्स के लिए, ब्राउन हिरासत में है और उस पर आपराधिक धमकी देने के दो गुंडागर्दी के आरोप लगाए गए हैं।

    .

    spot_img